Rhea Chakraborty In Jail: रिया चक्रवर्ती का जेल में बुरा हाल, बेड, तकिया और पंखा भी नहीं हो रहा नसीब

नई दिल्ली, जेएनएनl एक रिपोर्ट के अनुसार जहां रिया चक्रवर्ती की जमानत अर्जी शुक्रवार को खारिज कर दी गई थी, वहीं जेल में उन्हें बिना बेड, तकिया या सीलिंग फैन के भायखला जेल में रखा गया है। रिया चक्रवर्ती जेल में इंद्राणी मुखर्जी की बगल वाली जेल में है, इंद्राणी पर बेटी शीना बोरा की हत्या का आरोप है। समाचार चैनल को सूत्रों ने बताया कि रिया को 'सुरक्षा कारणों से' एक सिंगल जेल में रखा गया है। उन्होंने चिंता जताई हैं कि उनकी जान खतरे में है, क्योंकि वह सुशांत सिंह राजपूत मौत मामले में मुख्य आरोपी हैं।

सुशांत के पिता ने रिया पर सुशांत को आत्महत्या के लिए उकसाने और धन का दुरुपयोग करने का आरोप लगाया है। रिया ने इन आरोपों से इनकार किया है। नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो ने रिया को 'ड्रग सिंडिकेट’ से संबंध होने के पर्याप्त सबूत मिलने के बाद रिया और उनके भाई शोविक सहित पांच अन्य को ड्रग्स से संबंधित आरोपों में इस सप्ताह की शुरुआत में गिरफ्तार किया था।

रिया पर सुशांत के लिए ड्रग्स खरीदने का भी आरोप लगाया गया हैं। रिपोर्ट के अनुसार रिया को सोने के लिए चटाई दी गई है, उनके पास तकिया या बिस्तर नहीं है। अगर अदालत अनुमति देती है, तो उन्हें एक टेबल फैन उपलब्ध कराया जाएगा। रिया की सेल को तीन पालियों में दो गार्ड सुरक्षा दे रहे है। रिया के वकील सतीश मानेशिंदे ने कहा कि वे अदालत के आदेश के बाद आगे की कार्रवाई पर फैसला लेंगे।

पीटीआई के अनुसार, 'एक बार जब हमें विशेष एनडीपीएस अदालत द्वारा पारित आदेश की एक प्रति मिल जाती है, तो हम अगले सप्ताह कार्रवाई के बारे में और बॉम्बे उच्च न्यायालय का दरवाजा खटखटाने के बारे में फैसला करेंगे।' अपनी जमानत याचिका में, रिया ने दावा किया था कि उन्हें मामले में फंसाया गया है। सुशांत 14 जून को बांद्रा में अपने निवास पर मृत पाए गए थे।

Post a Comment

Previous Post Next Post