Rakul Preet Singh In Drug Case: जानें कौन है रकुल प्रीत सिंह, रिया चक्रवर्ती ने ड्रग मामले में लिया है नाम

नई दिल्ली, जेएनएनl सुशांत सिंह राजपूत से जुड़े ड्रग मामले में रिया चक्रवर्ती ने रकुल प्रीत सिंह का नाम लिया हैl रिया चक्रवर्ती तब से विवादों में है, जब से सुशांत सिंह राजपूत के परिवार ने उनके खिलाफ एफआईआर दर्ज कराई है। रिया को NCB ने गिरफ्तार कर लिया और उनकी जमानत याचिका अदालत ने खारिज कर दी। इस सब के बीच रिया के बारे में कहा जा रहा है कि उन्होंने 25 हस्तियों के नाम लिए है जो कथित तौर पर ड्रग्स का सेवन और सौदा करते हैं।

खबरों के अनुसार उन्होंने अभिनेत्री रकुल प्रीत सिंह का भी नाम लिया है। कथित तौर पर रिया चक्रवर्ती के रकुल का नाम लेने के बाद अभिनेत्री के बारे में जानने कईयों को कौतुहल है। रकुल को लोग फिल्म 'यारियां' और 'दे दे प्यार दे' की सह-कलाकार के रूप में भी जानते होंगे। हालांकि रकुल के बारे और भी बहुत कुछ है। रकुल प्रीत सिंह दक्षिण की एक लोकप्रिय अभिनेत्री हैं, उन्होंने टॉलीवुड के कई सुपरस्टार जैसे महेश बाबू, अल्लू अर्जुन, राम चरण और सूर्या के साथ काम किया है।

फिल्म करियर:

शोबिज की दुनिया में अपने पैर जमाने से पहले रकुल ने अपने करियर की शुरुआत एक मॉडल के रूप में किया थाl इस दौरान उन्होंने 2009 में गिल्ली नाम की कन्नड़ फिल्म से अभिनय की शुरुआत की। 2011 में उन्होंने फेमिना मिस इंडिया प्रतियोगिता में भी भाग लिया और पांच प्रतियोगिता जीतींl इसके बाद उन्होंने अपने तेलुगु करियर की शुरुआत केराम के साथ की और उसके बाद तमिल में थडियारा थाक्का के साथ डेब्यू किया। वर्ष 2014 में रकुल ने दिव्या कुमार की 'यारियां' के साथ बॉलीवुड में अपनी पारी की शुरुआत की, जो बॉक्स-ऑफिस पर नहीं चली।


Post a Comment

Previous Post Next Post