सुशांत सिंह राजपूत: गोविंदा, करण जौहर और कंगना रनौत ने अभिनेता के निधन पर शोक व्यक्त किया

सुशांत सिंह राजपूत की मौत: सुशांत सिंह राजपूत के निधन पर ट्विटर पर बॉलीवुड की हस्तियों ने शोक व्यक्त किया, जिन्होंने शोक और शोक व्यक्त करने के लिए माइक्रोब्लॉगिंग साइट का सहारा लिया।

इरफान खान, ऋषि कपूर और वाजिद खान के असामयिक निधन के बाद बॉलीवुड के साथ-साथ सिनेमा प्रेमियों के लिए एक और बुरी खबर आई है। सुशांत सिंह राजपूत रविवार को मुंबई में अपने अपार्टमेंट में लटके पाए गए। आगे की जांच के लिए पुलिस मौके पर पहुंच गई है। 34 वर्षीय अभिनेता ने हाल ही में नितेश तिवारी की फिल्म छीछोरे में अभिनय किया और कॉमेडी-ड्रामा में अपने शानदार प्रदर्शन से दर्शकों का दिल जीता। सुशांत सिंह राजपूत की पूर्व मैनेजर दिशा सलियन के निधन के कुछ दिन बाद ही यह खबर आई।

Read Also: सुशांत सिंह के मामले मे बोली कंगना ?

सुशांत के निधन पर ट्विटर पर उनके साथियों ने शोक व्यक्त किया जो उनके सदमे और शोक को व्यक्त करने के लिए माइक्रोब्लॉगिंग साइट पर ले गए। बाद अक्षय कुमार , अजय देवगन , रितेश देशमुख और अन्य लोगों, गोविंदा भी इस दुखद खबर सुनने पर अपने सदमे व्यक्त की है। सुशांत के साथ एक तस्वीर साझा करते हुए, जहाँ दोनों को डांस इंडिया डांस के मंच पर एक पैर हिलाते हुए देखा गया है, गोविंदा ने लिखा, "बेहद हैरान और दुखी !! हमने एक साथ DID पर प्रदर्शन किया था और मुझे अभी भी इस तरह के एक अच्छे सम्मानजनक और विनम्र लड़के को याद है!" !! जल्द ही रिप भी गया। "

यहां तक कि करण जौहर ने भी ट्वीट किया और अभिनेता के असामयिक निधन पर दुख व्यक्त किया। फिल्म निर्माता ने सुशांत की एक तस्वीर साझा करते हुए लिखा, "यह दिल दहला देने वाला है .... मेरे पास हमारे द्वारा साझा किए गए समय की ऐसी मजबूत यादें हैं ... मैं इस पर विश्वास नहीं कर सकता .... शांति से आराम करो मेरे दोस्त ... जब झटका सिर्फ सबसे अच्छी यादों का रहेगा ... "
यहां तक कि कंगना रनौत ने भी ट्वीट किया, "दुखद और शब्दों से परे चौंकाने वाला। इतनी अविश्वसनीय प्रतिभा, बहुत जल्द चली गई। प्रार्थना और #SushantSinghRajput ओम शांति के प्रियजनों को शुभकामनाएं।" माधुरी दीक्षित ने ट्वीट किया, "सुशांत के रूप में प्रतिभाशाली और जीवंत किसी को खोने के लिए दिल टूटने वाला है। मैं हमेशा हमारे द्वारा साझा किए गए पलों को संजोता रहूंगा। दुःख में परिवार और दोस्तों के प्रति मेरी हार्दिक संवेदना।"
इस खबर ने अभिनेता के प्रशंसकों को भी हतप्रभ कर दिया है। सुशांत सिंह राजपूत के कई प्रशंसकों ने अपने पसंदीदा अभिनेता के निधन पर दुख व्यक्त करने के लिए उन्हें अपने ट्विटर हैंडल पर ले लिया है। राजपूत ने अपने करियर की शुरुआत टेलीविजन धारावाहिकों से की। उनका पहला शो साल 2008 में स्टार प्लस का रोमांटिक ड्रामा किस देश में है मेरा दिल था। उन्होंने अपने फ़िल्मी करियर की शुरुआत दोस्त ड्रामा काई पो चे में की थी! वर्ष 2013 में। सुशांत ने एमएस धोनी: द अनटोल्ड स्टोरी, केदारनाथ, छिछोरे और अधिक जैसी फिल्मों में अपने अद्भुत प्रदर्शन से दर्शकों का मनोरंजन किया है।

यह पढे: Read Also: करण जोहर का Instagram पर आया Privet अकाउंट?
 सुशांत सिंह के मामले मे बोली कंगना ?


Post a Comment

Previous Post Next Post