Sara Ali Khan Name In Drugs Case: सारा अली खान गोवा में कर रही हैं एन्जॉय, रिया चक्रवर्ती ने ड्रग्स एंगल में लिया है नाम

नई दिल्ली, जेएनएनl रिया चक्रवर्ती ने ड्रग्स के सेवन के मामले में सारा अली खान का नाम लिया हैंl वहीं सारा अली खान की एक नई तस्वीर वायरल हो रही है। इसमें वह गोवा में अपने दोस्तों के साथ पार्टी कर रही हैंl रिया ने सारा के अलावा, रकुल प्रीत सिंह और सिमोन खंबाटा का भी नाम लिया हैl  शुक्रवार शाम सारा अली खान, रकुल प्रीत सिंह, सिमोन खंबाटा, सुशांत सिंह राजपूत की दोस्त और पूर्व प्रबंधक रोहिणी अय्यर, दिल बेचारा के निर्देशक मुकेश छाबड़ा का नाम एक ड्रग मामले में सामने आया है।

एक रिपोर्ट के अनुसार पूछताछ के दौरान रिया चक्रवर्ती ने इन नामों को नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो को बताया है। यह भी कहा जा रहा है कि रिया ने लगभग 15 नामों का खुलासा किया है, जो नशीले पदार्थों की खरीद और सेवन करते रहे हैं। कल हमने आपको बताया था कि एनसीबी की टीम जल्द ही शीर्ष 8 बॉलीवुड अभिनेताओं और निर्माताओं को सम्मन भेजने वाली है।

इन सभी अराजकताओं के बीच सारा अली खान अपने भाई और दोस्तों के साथ गोवा में एन्जॉय कर रही है। पिछले कई दिनों से सारा अपने इंस्टाग्राम पर गोवा की कुछ आश्चर्यजनक और हॉट तस्वीरें शेयर कर रही है। COVID-19 के डर के बीच सारा, भाई इब्राहिम अली खान और दोस्तों के साथ समुद्र तट पर घूम रही है। जबकि रिया ने ड्रग मामले में अपनी पुरानी दोस्त सारा का नाम लिया है, जबकि सारा की गोवा से अनदेखी तस्वीरें वायरल हो रही है।

डेनिम शॉर्ट्स और पर्पल टॉप कैप पहने हुए सारा अपनी गर्ल गैंग के साथ क्यूट लग रही हैं। अगली तस्वीरों में सारा एक दोस्त के कंधे पर बैठी हुई नजर आ रही है। काम के मोर्चे पर सारा को आखिरी बार इम्तियाज अली की फिल्म 'लव आज कल' में कार्तिक आर्यन के साथ देखा गया था। सारा जल्द वरुण धवन के साथ 'कुली नंबर 1' में नजर आनेवाली है। सारा धनुष और अक्षय कुमार के साथ 'अतरंगी रे' में भी हैं।


Post a Comment

Previous Post Next Post