रैपर रफ्तार को हुआ कोरोना, तो सोशल मीडिया पर बताया कहा टेस्ट में कोई तकनीकी गड़बड़ी है, शायद मशीन में खराबी है


रैपर ने सोशल मीडिया पर जानकारी देते हुए कहा कि शायद टेस्टिंग के दौरान कोई तकनीकी गड़बड़ी हुई होगी। वर्ना मैं तो खुद को हमेशा फिट एंड फाइन रखता हूं।

जैसे ही रफ्तार ने यह जानकारी सोशल मीडिया पर जारी की, उनके फैंस उनके जल्द स्वस्थ होने की दुआ करने लगे। अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर अपने फैंस को जानकारी देते हुए रफ्तार ने बताया,'दोस्तो, मैं आज आपलोगों के साथ एक खबर साझा करना चाहता हूं।

मुझे रोडीज के सेट पर जाना था और उसके लिए मुझे अपना कोविड-19 टेस्ट करवाना पड़ा। टेस्ट के पहले दो परीक्षणों में मेरी रिपोर्ट निगेटिव आई, लेकिन आज जब तीसरा नतीजा आया तो मुझे कोरोना पॉजिटव पाया गया है।

बॉम्बे म्युनिसिपल कार्पोरेशन ने मुझे होम आइसोलेशन में रहने के निर्देश दिए हैं इसलिए मैंने खुद को अपने घर में आइसोलेट कर लिया है।'

Post a Comment

Previous Post Next Post